Email Subscription

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

भाग्यश्री सिंह; सपना देखने के लिए एक निडर यात्रा;

bhagyashree singh feraless suffer

महान कहानियां निर्भय संघर्ष के साथ आती हैं, खासकर महिलाओं की। भाग्यश्री सिंह ने मरकजी की शुरुआत की, जो रचनात्मकता, नवाचार और आत्मा को आपके काम में लगाता है। अपनी शानदार कार्यशैली के साथ, उन्होंने मार्केटिंग और विज्ञापन उद्योग को एक वर्ग और पूर्ण महत्व से परिभाषित किया है।

                                                                                                                                                                                                        जीवनशैली                                                                                                                                                                              

उसने दिल्ली विश्वविद्यालय में अंग्रेजी ऑनर्स का अध्ययन किया, उसके बाद मार्केटिंग में मास्टर। अपनी शिक्षा के दौरान, वह अपनी आत्मा को दुनिया के साथ साझा करने का एक तरीका, रचनात्मकता से प्रेरित था। उनका दर्शन विपणन में कला और रणनीति के परिष्कृत उपयोग पर जोर देता है, और रचनात्मकता सचमुच उसके खून में बहती है। वह हमेशा यह सोचकर मोहित हो जाती है कि "मैं इसे अपने तरीके से क्यों नहीं कर सकता, मुझे नियमों का पालन क्यों करना है, मैं अलग क्यों नहीं हो सकता?"


अपने स्वयं के वीर मालिक होने के लिए, उन्होंने मराकाइ और साहसी उद्यमिता की दुनिया की नींव रखी, जो पिछले वर्षों में नेतृत्व विज्ञापन और विपणन रुझानों में उनकी क्षमता के लिए सरलता से मूल्यवान है। वह मार्केटिंग और एडवरटाइजिंग में रणनीति, बुद्धिमत्ता और तकनीक के परिष्कृत उपयोग पर भरोसा करती है, जिसने पिछले एक दशक में उसे बढ़ने में मदद की है।

देश के कुछ सबसे शानदार कॉरपोरेट क्रिएटिव स्ट्रैटेजी स्पेस के पीछे मैरकाइ ग्रुप की रचनात्मक प्रतिभा रही है। भाग्यश्री ने मार्केटिंग इंडस्ट्री में घूमने वाली विभिन्न शैलियों की कई परियोजनाएँ बनाई और विकसित की हैं। जनसंपर्क, अभियान के विकास, कॉर्पोरेट रणनीति और ऑनलाइन मार्केटिंग को उसकी शैली और ग्लैमर की भावना से प्रभावित किया गया है, जिसके परिणामस्वरूप सीधे उसके सपने के लिए बहुत जुनून और विस्तृत योजना बनाई गई है।

सिंह के असाधारण स्वाद और मुक्त-उत्साही रवैये ने उन्हें और उनके काम को मारीकी ग्रुप और उद्योग को सफलता की सुपर ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए बहुत उत्साह दिया। भाग्यश्री सिंह; सपना देखने के लिए एक निडर यात्रा;ब्रांड के दृष्टिकोण और ग्राहक के व्यक्तित्व को बदलने के लिए नवीकरण और रचनात्मकता पर निर्भर करती है। मार्केटिंग इंडस्ट्री में, जहां प्रतिस्पर्धा चरम पर है, मर्काइ एक ऐसी एजेंसी के रूप में उभरी है, जो लगातार इस क्षेत्र को आज की जरूरत दे सकती है।

भाग्यश्री सिंह अपने काम में महसूस की गई सकारात्मक ऊर्जा और उत्साह का स्वामी हैं। उसकी प्रेरणा उसके पिता और पति से भी मिलती है। इस उद्योग को उसकी जरूरतों और सफलता के बारे में सब कुछ बताने के लिए उसका प्यार तलाशने और खोज करने के लिए उसका प्यार।

मरकजी के विभेदक के बारे में बात करते हुए, सिंह बताते हैं, “हम रणनीति, सार्वजनिक संबंध, डिजिटल विपणन और विज्ञापन के विशेषज्ञ हैं। हमारी क्षमताएं डिजिटल मीडिया, रचनात्मक सेवाओं (डिजिटल सामग्री ब्रांड समाधान) से प्रिंट मीडिया में फैली हुई हैं। माध्यम की हमारी समझ, कॉर्पोरेट ब्रांड पहचान, डिजिटल अंतरिक्ष जागरूकता और मीडिया प्लेसमेंट बनाने की प्रक्रिया में हमारी मुख्य क्षमताओं के साथ युग्मित है। ”

सिंह ने कहा, “मैंने हमेशा अपनी कल्पना को अपने सपनों के लिए स्वतंत्र रूप दिया है। यह कैसे मरकजी एक मंच पर आ गया है जहां यह आज है। मन में महान विचारों के साथ, मैंने हमेशा अपने ग्राहकों के साथ-साथ ब्रांड निर्माण के लिए भव्य और आला के ट्विस्ट को एक साथ जोड़ा है। मेरी उपलब्धियां प्रतिभा, ड्राइव, दृढ़ संकल्प और रचनात्मकता के लिए एक शुद्ध प्रेम की विशेषता हैं। इस उद्योग की अद्भुत दुनिया का पता लगाने के लिए मेरा दृढ़ संकल्प और प्यार वह है जिसे मैंने हमेशा अपने भीतर समेटा है। ”                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                           

                                                                                                                 गौरव सिंह द्वारा लिखित

SHARE

Milan Tomic

Hi. I’m Designer of Blog Magic. I’m CEO/Founder of ThemeXpose. I’m Creative Art Director, Web Designer, UI/UX Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment